नईदिल्ली । दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी एयरटेल ने नए इंटरनेशनल रोमिंग पैक को लॉन्च किया गया है। यह प्लान विदेश घूमने वाले यूजर्स के लिए है। इनका टैरिफ प्लान 133 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से शुरू होता है। इस प्लान में विदेशी सिम बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है।
 इसके अलावा इन पैक्स में बेहतर डेटा बेनिफिट्स मिलते हैं। इसमें इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलती है। किन देशों में लाइव हुए पैक एयरटेल के नए पैक को कुल 184 देशों में रोलआउट कर दिया गया है। यह प्लान रोजाना के 133 रुपये प्रतिदिन चार्ज से लागू होता है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल सिम मिलता है। अगर आप दुनिया में कहीं भी यात्रा करने के प्लान बना रहे हैं तो यह एक शानदार प्लान साबित हो सकता है, जो एक ही पैक में दुनियाभर में शानदार कनेक्टिविटी ऑफर करता है। इसमें बार-बार सफर करने के लिए एक ऑटो रिन्यूअल सुविधा मिलती है, जिसमें पैक को कई बार खरीदने की जरुरत नहीं होती है। यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप से इस सर्विस का लुत्फ उठा सकते हैं। एयरटेल के 195 रुपये वाले पोस्टपेट प्लान 24 घंटे की वैधता के साथ आता है। प्लान में 250एमबी डेटा के साथ 100 मिनट आउटगोइंग कॉल की सुविधा मिलती है। साथ ही 100 आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा मिलेगी। 
 प्लान में 1 जीबी डेटा के साथ 100 मिनट आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100 एसएमएस आउटगोइंग एसएमएस दिए जाएंगे।एयरटेल के 295 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे की वैधता मिलती है। प्लान में 500एमबी डेटा के साथ 100 मिनट आउटगोइंग एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा 100 एसएमएस आउटोगोइंग एसएमएस की सुविधा मिलेगी।एयरटेल के 595 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे की वैधता मिलेगी।