आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2: द रूल' से लिरिकल प्रोमो रिलीज हो गया है. ये पहला टीजर होगा जहां पुष्पा 2 के ट्रैक की धुन सुनने को मिली है. मेकर्स ने बुधवार को शानदार टीजर और डायनामिक पोस्टर के साथ दर्शकों का दिन बना दिया है. इतना ही नहीं, पहले गाने की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं ट्रेक का लिरिकल प्रोमो.

अल्लू अर्जुन की फिल्म के पहले सिंगल का नाम 'पुष्पा पुष्पा' है. जैसा कि टाइटल से पता चलता है, यह गाना एक आकर्षक फुट-टैपिंग गाना होने का वादा करता है जो अल्लू अर्जुन के किरदार 'पुष्पा राज' को बयां करने में बेस्ट साबित होगा.इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है।

कब रिलीज होगा 'पुष्पा 2' का पहला गाना

सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने कैप्शन दिया, # पुष्पा 2 फर्स्टसिंगल" पुष्पा पुष्पा "1 मई को 11:07 बजे होगा रिलीज. इसका मतलब ये कि Pushpa 2 से पहला गाना 1 मई को रिलीज होगा. तब फिल्म से तगड़े विजुअल्स भी देखने को मिल सकते हैं.

अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर मिला था तोहफा

फिल्म की बात करें तो इस महीने की शुरुआत में 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर निर्माताओं ने 'पुष्पा 2: द रूल' की एक झलक दिखाई थी. जहां अल्लू अर्जुन के आकर्षक लुक ने लोगों को एक बार हैरान कर दिया था. फिर मेकर्स ने रश्मिका मंदाना का लुक भी रिलीज किया था. 

पुष्पा 2 द रूल की रिलीज डेट

पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसे एक बार फिर सुकुमार ने निर्देशित किया है. साथ ही माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं.