बीएसएसएस और बंसल कॉलेज ने जीते अपने-अपने मुकाबले

भोपाल। रेड बुल कप क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले गए, जिसमें बीएसएसएस कॉलेज और बंसल कॉलेज ने अपने-अपने मुकाबले जीते। शनिवार को पहला मुकाबला कॉरपोरेट ग्रुप से भोपाल स्ट्राइकर बनाम ग्रेविटी टाइटंस सुबह 9:00 बजे और दूसरा मुकाबला कॉलेज ग्रुप से एसए टीआई कॉलेज विदिशा बनाम बंसल कॉलेज दापेपहर 1 बजे से खेला जाएगा।

दिन का पहला मुकाबला बीएसएसएस कॉलेज और यूआईटी आरजीपीवी के बीच खेला गया। बीएसएसएस कॉलेज में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूआईटी आरजीपीवी की टीम 18 ओवर में 113 रन पर ही आॅलआउट हो गई। इस प्रकार बीएसएस ने यह मुकाबला 74 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। शानदार प्रदर्शन करने वाले बीएसएस कॉलेज के अलीजर खान रहे।

दिन का दूसरा मुकाबला आईईएस कॉलेज और बंसल कॉलेज के बीच खेला गया। बंसल कॉलेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 127 रन। जवाबी पारी में आईईएस की टीम 17.3 ओवर में 104 रन पर आॅलआउट हो गई। इस प्रकार बंसल ने यह मुकाबला 23 रनों से जीत लिया। इस मैच के मैन आॅफ मैच शानदार प्रदर्शन करने वाले प्रशांत रहे। आज के दोनों ही मैन आॅफ मैच को हमारे मुख्य अतिथि रेड रोज ग्रुप के डायरेक्टर हर्षिल पोंडा ने मैन आॅफ मैच की ट्रॉफी से पुरस्कृत किया।

न्यूज़ सोर्स : Chandrakant Singh