हरदोई । यूपी के हरदोई में एक 14 साल की किशोरी से गैंगरेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले किशोरी अपने घर से खेत पर चारा लेने गई थी। जहां बदमाश ने अपने साथी के साथ मिलकर उससे गैंगरेप कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। किशोरी ने आरोपियों को पहचान लिया था और शिकायत करने की बात कही थी। इस वजह से आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी थी। एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। दूसरे को पुलिस ने गुरुवार को पकड़ा है। 
बता दें कि 29 जुलाई को थाना सांडी के एक गांव में खेत पर चारा लेने गई 14 साल की किशोरी का शव अर्धनग्न हालत में रक्त रंजित हालत में घर से 300 मीटर की दूर झाड़ियों से बरामद हुआ था। मृतक किशोरी के चेहरे पर चोट के निशान थे। पुलिस को जांच में पता चला कि गांव के ही 2 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में बुधवार को ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपी को गुरुवार सुबह एनकाउंटर में पैर में गोली मारकर पकड़ा है। 
इस मामले में सीओ सुनील शर्मा ने बताया कि देर रात पता चला कि सोनू सेमरा गांव के पास है। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक गोली सोनू के दाहिने पैर में लगी। एनकाउंटर में कांस्टेबल हरिश्याम भी घायल हो गए हैं। मुठभेड़ में घायल सोनू पर 2020 में थाना सांडी में बच्चियों के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज है। 2021 में उस पर एक युवती के अपहरण कर रेप का मुकदमा दर्ज हुआ था। अभियुक्त के पास से 315 बोर का एक अवैध तमंचा एक खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।