राजस्थान के भिवाड़ी से लापता तीन बच्चों के अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है। इसमें दो बच्चों को दिल्ली के महरौली में ले जाकर मारा गया। राजस्थान पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दो बच्चों के शव कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पीछे जंगल में फेंक दिए हैं। मंगलवार को परिजनों ने दोनों बच्चों के शवों की पहचान की।

पुलिस के मुताबिक, राजस्थान के थाना भिवाड़ी फेस- तीन में 15 अक्तूबर को पीड़ित पिता गुसन सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया था कि उनके तीन बेटे अमन , विपिन और शिवा बीते शनिवार सुबह से लापता हैं। जांच के दौरान फिरौती की कॉल आई और राजस्थान पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली के महरौली में तीनों बच्चों की हत्या कर दी और शवों को कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पीछे जंगल में फेंक दिया है।

इसके बाद क्राइम ब्रांच भिवाड़ी की एक टीम दिल्ली के महरौली आई और छानबीन की गई। आरोपी की निशानदेही पर दो बच्चों के शव बरामद किए गए। वहीं इसके अगले दिन रविवार सुबह अहिंसा स्थल पिकेट के पास लगभग 5/6 वर्ष की आयु का एक लड़का मिला है। उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां बच्चा अपने बारे में कुछ भी नहीं बता सका। उसकी पहचान शिवा के रूप में की जा रही है। वह वर्तमान में लाजपत नगर में चिल्ड्रन होम में है।