झांसी । यूपी के झांसी जिले के रक्सा के राजापुर गांव में सोमवार को एक सनकी बेटे ने सुबह सोते समय अपने मां-बाप और भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। इसके बाद आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा। जब लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने कुएं में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है। जबकि सभी घायलों को मरणासन्न हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। यहां तीनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। 
प्राप्त विवरण के मुताबिक राजापुर गांव निवासी दिनेश समेले (52) पत्नी प्रवेश (48) समेत दो पुत्र राहुल, सुमित और पुत्री सोनिया के साथ गांव में रहकर खेती करते हैं। बेटी सोनिया के मुताबिक, पिता दिनेश, मां प्रवेश और सुमित एक कमरे में सोए हुए थे। सुबह करीब छह बजे भाई राहुल उसके साथ हैंडपंप से पानी भरने गया था। रात में पिता ने राहुल को फटकार लगाई थी। इस बात से राहुल गुस्से में था। हैंडपंप से लौटने के बाद उसने कमरे में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रहे पिता दिनेश के ऊपर दनादन कई वार कर डाले। दिनेश खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। चीख-चिल्लाहट सुनकर मां प्रवेश की नींद टूट गई। प्रवेश ने पति को बचाने की कोशिश की। राहुल ने उनके ऊपर भी दनादन कई वार करके घायल कर दिया। भाई सुमित भी बचाने को आगे आया तब राहुल ने भाई के सिर, हाथ और पैर पर कुल्हाड़ी से वार करके उसे भी अधमरा कर दिया। राहुल के सिर पर खून सवार देखकर बहन सोनिया सहम उठी। 
वह अपने कमरे में जा छुपी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राहुल खून से सनी कुल्हाड़ी लहराता हुआ घर से बाहर निकला और गांव में घूमने लगा। आसपास के लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह घर से करीब दो सौ मीटर दूर स्थित शंकर जी की बावड़ी में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों मरणासन्न हाल में घर के अंदर पड़े थे। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे वजह के लिए छानबीन कराई जा रही है।