छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक युवक ने अपने बड़े भाई की जमीन विवाद में हत्या कर दी। आरोपी ने पहले भाई के साथ जमकर शराब पी। फिर नशे की हालत में उसका गला दबा दिया। फिर ईंट से उसके सिर को कुचलकर शव झाड़ियों में फेंक कर भाग निकला। पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी को पकड़ा तो पूछताछ में सारा मामला सामने आ गया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर में बम्हनीडीह के डिपरीपारा में 21 अक्तूबर को दिवाली उत्सव की तैयारी चल रही थी। इस दौरान युवकों को झाड़ियों के पीछे से बदबू आई। उन्होंने जाकर देखा तो वहां शव पड़ा था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। देखकर लगा कि शव करीब तीन दिन पुराना है। आसपास के लोगों से पूछताछ में शव की शिनाख्त स्थानीय निवासी बालाराम सबरिया (52) के रूप में हुई।

बालाराम के बेटे ने पुलिस को बताया कि 18 अक्तूबर की शाम करीब 7 बजे उसके पिता घर से निकले थे, फिर नहीं लौटे। उसने रिश्ते में लगने वाले अपने चाचा शंकर गोड़ पर संदेह जताया। बताया कि उनसे जमीन को लेकर विवाद है। चार-पांच दिन पहले बालाराम और शंकर गोड़ का झगड़ा भी हुआ था। इस पर पुलिस ने शक के आधार पर शंकर गोड़ को हिरासत में ले लिया। उसने पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार कर ली है।