देश का चौथा और झारखंड के पहले चरण की वोटिंग 13 मई को होने वाली है. इस चरण में चार सीटों पर चुनाव होने वाला है. खूंटी, लोहरदगा, पलामू और सिंहभूम की सीटों पर सोमवार को वोट डाले जाएंगे.

'तीन चरण के बाद एनडीए के गुट में निराशा'

वहीं कांग्रेस नेता कुमार राजा ने कहा कि तीन चरण के बाद एनडीए के गुट में निराशा है. क्योंकि साउथ में साफ और नॉर्थ में हाफ हो गई है. जिस तरीके से मतदान का प्रतिशत गिरा है. उन्होंने आगे कहा कि इससे जनता में आक्रोश झलकता है. अब झारखंड की बारी है. यहां पर भी आदिवासी और दलितों के साथ अन्याय किया गया है. इसका जवाब भाजपा और एनडीए गठबंधन को पुरजोर तरीके से मिलेगा.

कांग्रेस मुख्यालय में बना हुआ रूम

देश भर में चुनावी सरगर्मी बढ़ चुकी है. डिजिटल होते इस भारत में राजनीतिक दलों के प्रचार प्रसार का अभियान भी डिजिटल रूप से चल रहा है. जनता के बीच अपनी पैठ बनाने के लिए राजनीतिक दलों के नेता जोर आजमाइश कर रहे हैं. झारखंड में चौथे चरण यानी की 13 मई को चुनाव शुरू हो रहे हैं. 

कांग्रेस मुख्यालय से हर एक गतिविधि पर पैनी नजर 

इस दिन चार लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है और INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए कांग्रेस अपने वॉर रूम के जरिए अपने प्रत्याशियों के सघन प्रचार अभियान में जुट गई है. जिन लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी हैं. उन क्षेत्रों पर कांग्रेस मुख्यालय से हर एक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं.