जयपुर में शनिवार रात एक युवती का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को शक है युवती की गला रेतकर हत्या के बाद शव फेंका गया है। साथ ही पैर तौलिए से बांधे गए थे। पहचान छुपाने के लिए शव का चेहरा बुरी तरह से कुचला गया। घटना पोद्दार फार्म के पास ग्रेवल रोड की है। एफएसएल टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए गए। मृतका की पहचान नहीं होने पर शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया गया है।

एसएचओ पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि रामकुटिया पोद्दार फार्म के पास ग्रेवल रोड पर युवती का शव पड़ा मिला है। रात करीब 11 बजे हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे राहगीर को रोड पर लहूलुहान हालत में युवती का शव पड़ा दिखाई दिया। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बताया। युवती की हत्या का पता चलने पर लोगों मौके पर इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों ने कालवाड़ थाने को हत्या की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया।

मृतका की उम्र करीब 20 साल है। युवती का गला रेतकर हत्या की गई है। किसी दूसरी जगह हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। मृतका के पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर भारी चीज से वार भी किया गया। चेहरे बिगड़ने के कारण अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। हत्या से पहले उसके पैर बांधे गए थे।पुलिस मृतका की पहचान के साथ ही परिवार के लोगों की तलाश कर रही है।