सोनीपत में छोटे भाई, उसकी पत्नी और तीन माह के मासूम भतीजे की हत्या का आरोपी वारदात को अंजाम देकर कटरा स्थित वैष्णो देवी धाम भाग गया था। छिपे रहने के लिए भीख मांगी। अब पैसों का इंतजाम करने सोनीपत शहर में आया तो कुंडली थाना प्रभारी देवेंद्र की टीम ने उसे धर दबोचा। बिंदरौली में दिल दहला देने वाले हत्याकांड के आरोपी को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

गांव बिंदरौली निवासी धर्मबीर ने 23 मई को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि वह किसान हैं और गांव के नंबरदार हैं। उनके पास दो बेटे बड़े मंदीप व छोटे अमरदीप के साथ तीन बेटियां हैं। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है और छोटे बेटे अमरदीप (28) ने तीन साल पहले गांव भैंसवाल कलां की मधु (25) से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। उनके पास अब तीन माह का बेटा शिवम था।

मंदीप अभी अविवाहित है। अमरदीप के अंतरजातीय प्रेम विवाह से बड़ा बेटा मंदीप खुश नहीं था। इसके चलते अक्सर उनमें झगड़ा होता रहता था। 23 मई को सुबह वह पशुबाड़े में गए थे तो पीछे से बड़े बेटे ने अमरदीप, मधु और शिवम की हत्या कर दी थी। आरोपी ने धारदार हथियार (गंडासी) से हमला कर हत्या की थी। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।