मुख्यमंत्री नायब सैनी 20 जून को महाराजा अग्रसेन एयरपोर्ट पर विभिन्न कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास करने पहुंच रहे हैं। उधर हिसार संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री का विरोध करने का एलान किया है।हिसार संघर्ष समिति के अध्यक्ष व इनेलो नेता जितेंद्र श्योराण ने जारी एक बयान में कहा है कि हिसार एयरपोर्ट के पूरा और हवाई यात्रा शुरू हुए बिना ही बार-बार उद्घाटन हो रहा है जबकि परिणाम कुछ नहीं निकलता। नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ. कमल गुप्ता व अन्य भाजपा नेता एयरपोर्ट के नाम पर हिसार की जनता को लगातार गुमराह करते आ रहे हैं।

विधानसभा चुनावों के नजदीक आते ही एक बार फिर से एयरपोर्ट रूपी जिन्न को भाजपा नेताओं ने बोतल से बाहर निकाल दिया गया है और फिर से लोगों की आंखों में धूल झोंकने की योजना बनाई जा रही है। यदि पहले इस एयरपोर्ट का उद्घाटन हो चुका है तो अब किस बात का उद्घाटन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर बार हिसार की जनता को गुमराह करने की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी और समिति शहरवासियों को साथ लेकर 20 जून को इस उद्घाटन का विरोध करेगी।

जितेंद्र श्योराण ने बताया कि गत वर्ष दिसंबर माह में केंद्रीय नगर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा के सवाल पूछे जाने पर बताया था कि हिसार एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधाओं के लिए 37.81 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं। समिति मुख्यमंत्री से सवाल करेगी कि ये 37.81 करोड़ रुपये किन यात्रियों की सुविधाओं पर खर्च किए गए हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री से यह भी पूछेंगे कि दूसरे मुख्यमंत्रियों की तर्ज पर बिना हवाई यात्रा शुरू हुए वे किस आधार पर हवाई अड्डे का उद्घाटन कर रहे हैं। समिति अध्यक्ष ने कहा कि एयरपोर्ट का नाम लेकर जिस प्रकार से जनता के पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है वह अनुचित है। पहले 14 जून को हिसार के जिला उपायुक्त से इन यात्रियों की जानकारी मांगेंगे जिन पर यह 37.81 करोड़ रुपया खर्च हुआ है।