पंचायत 3 की रिलीज के बाद अब फुलेरा के सचिव जी एक बार फिर से वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' में सबके प्यारे 'जीतू भैया' बनकर लौट रहे हैं। बीते दिन ही नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर कोटा फैक्ट्री सीजन 3 से जीतू भैया की एक झलक शेयर की थी। उन्होंने ये तो बता दिया था कि मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज जून के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, लेकिन कब आएगी, इसके लिए 'जीतू भैया' ने फैंस को एक समीकरण को सॉल्व करने की जिम्मेदारी सौंपी थी। कोटा फैक्ट्री 3 के फैंस ने रिलीज डेट को लेकर जो अंदाजा लगाया था, वो एकदम सही निकला, क्योंकि मेकर्स ने अब खुद इस वेब सीरीज की रिलीज डेट से पर्दा उठाया।

कब Netflix पर रिलीज होगी कोटा फैक्ट्री 3?

कोटा फैक्ट्री ऑडियंस की पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है। बीते दिन जीतू भैया ने जो सवाल लोगों को सॉल्व करने का टास्क दिया था, उसमें उन्होंने ये साफ तौर पर बताया था कि रिलीज डेट इसी समीकरण में छिपी है। जहां कुछ लोग उनकी ये पहेली सुलझा नहीं सके, तो वहीं कुछ ने मिनटों में ही रिलीज डेट का अंदाजा सही लगाया, जो कि 20 जून था। 'कोटा फैक्ट्री-3' को लेकर उनकी रिलीज डेट का अंदाजा कितना सही था, अब इस पर से मेकर्स ने भी सस्पेंस उठा दिया है और नेटफ्लिक्स एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "आज से तैयारी शुरू। कोटा फैक्ट्री: सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर 20 जून को आ रही है"।

रिलीज डेट जानकर खुशी से उछल पड़े फैंस

कोटा फैक्ट्री के तीसरे सीजन की रिलीज डेट के साथ नेटफ्लिक्स के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर भी शेयर किया गया है, जिसमें जितेन्द्र कुमार से लेकर एहसास चन्ना, आलम खान, रंजन राज, मयूर मोरे नजर आ रहे हैं। कोटा फैक्ट्री 3 की रिलीज डेट से पर्दा उठने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने लिखा, "बल्ले-बल्ले हो गई ये तो"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये भी बता दो कि इसका ट्रेलर कब आ रहा है"। अन्य यूजर ने लिखा, "हमारे जीतू भैया लौट रहे हैं"। एक और अन्य यूजर ने लिखा, "देख लिया जीतू भैया हम कितने होशियार हैं"।