झारखंड के लोहरदगा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। शहर के भंडरा थाना क्षेत्र के धनामुंजी स्कूल के समीप गुरुवार को ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत स्वजनों को सौंप दिया है।

कैसे हुआ हादसा

बताया जाता है कि लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के भुजनियां गांव निवासी लेयाकत अंसारी (45 वर्ष) का कुट्टी काटने की मशीन है, जिसे ट्रैक्टर की सहायता से लेकर वह भंडरा थाना क्षेत्र के धानामुंजी गांव जा रहा था।

इस दौरान धनामुंजी स्कूल के समीप अचानक से ट्रैक्टर का इंजन खराब हो गया, जिसे वह बनाने लगा, तभी ट्रैक्टर का इंजन तेज हो गया और ट्रैक्टर पलट गया। इस हादसे में चालक लेयाकत नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस

स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना भंडरा थाना पुलिस को दी। भंडरा थाना प्रभारी गौतम कुमार यादव ने तत्काल पुलिस पदाधिकारी को भेजकर लेयाकत को इलाज के लिए भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा रेफर कर दिया गया था।

रास्ते में तोड़ा दम

इसी क्रम में स्वजन लेयाकत को लोहरदगा सदर अस्पताल न लाकर बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स ले जा रहे थे। तभी रास्ते में लेयाकत की मौत हो गई। इसके बाद शव को लोहरदगा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के उपरांत स्वजनों को सौंप दिया गया। भंडरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।