राजस्थान में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 11 सीटों पर मिली हार के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। किरोड़ीलाल मीणा द्वारा अपने एक्स हैंडल के बायो में एक बार फिर से खुद को कैबिनेट मंत्री बताने के बाद प्रदेश में उनके इस्तीफा वापस लेने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी, हालांकि करीब डेढ़ घंटे बाद उन्होंने प्रोफाइल से वापस कैबिनेट मिनिस्टर हटा लिया। इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा ने अब अपनी प्रोफाइल पर केवल एमएलए सवाई माधोपुर लिखा है। इसके क्या सियासी मायने हैं ये देखने वाली बात होगी। 
वहीं दूसरी ओर से किरोड़ीलाल मीणा एक फिर से आपदा एवं राहत विभाग का बतौर मंत्री जिम्मा संभालते दिखाई दिए। उन्होंने पूर्वी राजस्थान में हो रही अतिवृष्टि के बाद क्षेत्र का दौरा किया। 

किरोड़ीलाल मीणा ने अपने इस्तीफे को लेकर दिया बड़ा बयान 
खबरों के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता किरोड़ीलाल मीणा ने अपने इस्तीफे को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि वे इस्तीफा बरकरार रखेंगे या नहीं? इस सवाल पर करोड़ीलाल मीणा ने बोल दिया कि ये फैसला करना पार्टी का काम है। भाजपा नेता ने बोल दिया कि मैंने वचन दिया था कि अगर भाजपा पूर्वी राजस्थान की सीटें हार गई तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा और मैंने वह कर दिया है। 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने की थी ये बात
हाल ही में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ के बयान दिया था कि किरोड़ीलाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है और न ही स्वीकार किया जाएगा।