स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के 13 सीजन हिट होने के बाद अब इसके 14वें सीजन की शुरुआत भी हो गई है। हर बार की तरह रोहित शेट्टी इस सीजन को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं और कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में आसिम रियाज की वजह से यह शो काफी सुर्खियों में भी रहा। अब उनके बाद दो और कंटेस्टेंट के बीच अनबन हो गई है।

बता दें कि हाल ही के एक एपिसोड में आशीष मेहरोत्रा ​​और शिल्पा शिंदे के बीच अनबन देखने को मिली। दरअसल, उस एपिसोड में सीनियर्स और जूनियर्स को लेकर बहस हुई थी, जहां होस्ट ने इस मुद्दे को उठाया और शिल्पा से इस पर उनका रिएक्शन पूछा।

आशीष ने दिया ये जवाब

सबसे पहले शिल्पा शिंदे ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्हें सीनियर एक्टर्स पसंद हैं, जिनमें वह खुद को भी शामिल करती हैं, क्योंकि इसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है, जबकि जूनियर नए हैं और उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है। शिल्पा की इस बात का जवाब देते हुए आशीष ने कहा कि मुझे इस बात से दिक्कत नहीं थी कि इन लोगों ने मुझे 11 नंबर पर डाल दिया

इसके आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह से डाला, उससे मुझे दिक्कत थी। सुबह हम लोग ने यह फैसला किया था कि जिसको मौका नहीं मिला है उसे आगे भेजेंगे। थाली में परोस कर किसी को नहीं मिला है, सब अपनी मेहनत से आए हैं।

शो से बाहर हुईं शिल्पा शिंदे

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 14 से आसिम रियाज के बाद बाहर होने वाली शिल्पा शिंदे दूसरी कंटेस्टेंट हैं। उन्हें पिछले एपिसोड में फियर फंदा मिला था। अब शिल्पा के बाहर होने पर उनके फैंस भी काफी गुस्से में नजर आए हैं और वह सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।