कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ईडी की ओर से मंगलवार को फिर से बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस में आक्रोश है। इसके विरोध में सोमवार रात सैकड़ों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता पीसीसी मुख्यालय में जुटे। जिसके बाद प्रदेश के नेताओं ने दिल्ली कूच की रणनीति बनाई। मंगलवार सुबह से ही राजस्थान से कांग्रेस के नेताओं का दिल्ली रवाना होने का सिलसिला शुरू हो गया है

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, टीकाराम जूली, विधायक अमीन कागजी, रफीक खान, बोर्ड निगमों के चेयरमैन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता सोमवार को पीसीसी मुख्यालय पहुंचे, जहां गोविंद सिंह डोटासरा ने बंद कमरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं-नेताओं के साथ आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की। बैठक में दिल्ली कूच की तैयारी रखने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए गए। सोमवार देर रात तक कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता पीसीसी में जुटे रहें  मंगलवार को रणनीति के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता सुबह सात बजे से ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मंगलवार को लगातार दूसरे दिन भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ होगी। राहुल से सोमवार को करीब 10 घंटे की पूछताछ हुई। वह रात 11.10 बजे ईडी दफ्तर से घर के लिए रवाना हुए। इस दौरान ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेसियों की भीड़ लगी रही। कांग्रेस नेताओं ने राहुल को ईडी दफ्तर बुलाए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया था।