पिंडवाड़ा पुलिस थानांतर्गत उदयपुर-पिंडवाड़ा फोरलेन पर कैटल पुलिया के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 18 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को तत्काल पिंडवाड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है और आवश्यक कार्रवाई के बाद मृतकों के शवों को भी मोर्चरी में रखवाया गया है। कार में सवार लोग मजदूरी के लिए पाली के नाकोड़ा मंदिर जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तूफान गाड़ी में सवार सभी लोग उगनासार, उदयपुर से सिरोही होते हुए पाली के नाकोड़ा मंदिर में मजदूरी के लिए जा रहे थे इसी दौरान पिंडवाड़ा थानांतर्गत कैटल पुलिया के पास गलत दिशा में जा रही तूफान की सामने से आ रहे टैंकर से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दुर्घटना के बाद तूफान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पिंडवाड़ा डीवाईएसपी भंवरलाल चौधरी एवं थानाधिकारी अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त तूफान में फंसे लोगों को खासी मशक्कत के बाद निकालकर तत्काल पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। 

दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 अन्य घायल हो गए हैं, गाड़ी में 29 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि सिरोही से पिंड़वाडा की तरफ जाने के लिए पिंडवाड़ा हाईवे पर चढ़ना पड़ता है, यहां से एक-डेढ़ किलोमीटर दूरी पर एक कट है। यह तूफान गाड़ी कट से टर्न लेकर गलत दिशा में आ रही थी, जिससे सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गई और यह हादसा हो गया।