रायपुर में मुस्लिम समुदाय के भड़के लोगों ने सिविल लाइंस थाने का घेराव कर दिया। हंगामा पुलिस के कंट्रोल से बाहर होने लगा। आसपास के 3 थानों से फोर्स मंगाई गई। काफी देर तक बवाल चलता रहा। यह बखेड़ा खड़ा हुआ एक पुजारी की टिप्पणी की वजह से। मुस्लिम समुदाय को लेकर पुजारी ने अनर्गल शब्दों का इस्तेमाल किया। सोशल मीडिया पर बाबा जी की टिप्पणी वायरल हो गई और मुस्लिम समुदाय के युवक भड़क उठे। सभी जमा हो गए थाने के बाहर और बाबा को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे।

यह बाबा पुरानी बस्ती इलाके की शीतला मंदिर के पुजारी नीरज सैनी हैं। कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्या को लेकर पुजारी ने मुस्लिम समुदाय को टारगेट करते हुए टिप्पणी कर दी। इसी के बाद सारा बवाल खड़ा हुआ। कुछ घंटे बाद नीरज सैनी ने फेसबुक पर पोस्ट डिलीट करते हुए लिखा कि उसका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था, लिखा कि मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं।

दूसरी तरफ थाने के बाहर बेकाबू होती भीड़ पुलिस से नहीं संभल रही थी। इसके बाद नीरज सैनी के खिलाफ FIR दर्ज की गई, उसे गिरफ्तार भी किया गया। भीड़ को संभालने के लिए मुस्लिम समुदाय के ही एक युवक को पुलिस की जीप में बैठाकर माइक सेट से घोषणा करवाई गई। उस युवक ने भीड़ को समझाया कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। फिर कुछ देर बाद लोग शांत हुए।