उदयपुर। उदयपुर में हुए प्रेमी युगल की हत्या न तो ऑनर किलिंग है और न ही प्रेम प्रसंग की रंजिश। यह हत्या एक तांत्रिक की साजिश का नतीजा  था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी युगल तांत्रिक के संपर्क में था। तांत्रिक ने युवक की पत्नी को उसकी प्रेमिका और संबंधों के बारे में बताया था। इससे यह युगल तांत्रिक से नाराज हो कर तांत्रिक को बदनाम करने धमकी दी थी। इसी से डरकर तांत्रिक ने दोनों को जंगल ले जाकर उनको फेविक्विक से चिपकाकर चाकू से गोद दिया था।
  पुलिस के अनुसार उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके के उबेश्वर महादेव मंदिर के पास जंगल में 3 दिन पहले प्रेमी जोड़े के नग्न शव मिले थे। पुलिस ने इस मामले तांत्रिक भालेश जोश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तांत्रिक से हुई पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। तांत्रिक भालेश जोशी ने प्रेमी युगल को उस समय मारा जब वे शारीरिक संबंध बना रहे थे। तांत्रिक ने बताया वे दोनों उसे बदनाम करने के लिये ब्लैकमेल कर रहे थे। इसलिए उसने यह कदम उठाया था। दरअसल तांत्रिक की हत्या का शिकार हुआ युवक राहुल मीणा और युवती सोनू कंवर का परिवार पहले से तांत्रिक से संपर्क में था। ये दोनों भी इस तांत्रिक के जरिए ही एक दूसरे के संपर्क में आये थे। बाद दोनों के बीच प्यार पनपा और उन्होंने संबंध बनाने शुरू कर दिए। इस बीच तांत्रिक ने यह राज राहुल की पत्नी के सामने खोल दिया। इससे राहुल और सोनू कंवर तांत्रिक से नाराज हो गए। 
  भालेश जोशी को यह अंदेशा था कि राहुल और सोनू अगर उसे बदनाम कर देंगे तो उसका धंधा चौपट हो जाएगा। इसलिए उसने दोनों को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची। उसने बाजार से भारी मात्रा में फेविक्विक खरीदा। उसके बाद उसने दोनों को अलग होने और अपने अपने परिवार की ओर ध्यान देने के लिये तैयार किया। इस बीच तांत्रिक ने दोनों को अंतिम बार शारीरिक संबध बनाने के लिये उकसा दिया। इसके लिए वह दोनों को बाइक पर बिठाकर जंगल ले गया।
  योजना के अनुसार उसने जंगल में संबंध बनाने के लिए दोनों के अकेला छोड़ दिया और खुद थोड़ी दूर चला गया। जंगल में प्रेमी युगल जैसे से संबंध बनाने लगा तो तांत्रिक वहां पहुंच गया। उसने दोनों पर बड़ी मात्रा में फेविक्विक को दोनों के नग्न बदन पर डाल दिया। इससे दोनों के शरीर एक दूसरे से चिपक गए। युवक और युवती ने फेविक्विक से अलग होने के लिये पूरा जोर लगाया लेकिन वे चिपके रहे।
  इसके बाद तांत्रिक ने चाकू से गोदकर दोनों की हत्या कर डाली। तांत्रिक ने दोनों के चेहरे को भी पत्थर से कुचलकर पहचान मिटाने की कोशिश की। उदयपुर पुलिस ने तांत्रिक भालेश जोशी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड पर लिया है। इस दौरान उससे और पूछताछ की जाएगी। मृतक युवती के साथ तांत्रिक के भी फोन पर बात करने के सबूत पुलिस को मिले हैं।