पंजाब में कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं होगा। गुरमीत सिंह मीत हेयर के सांसद बनने के चलते उनका मंत्री पद खाली हो रहा है और इस पद की जिम्मेदारी किसी और को सौंपी जाएगी। पूरे कैबिनेट में फेरबदल की कोई तैयारी नहीं है।दरअसल बुधवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात की थी। इस मुलाकात को पंजाब में कैबिनेट फेरबदल के साथ जोड़कर देखा जा रहा था। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इसे सिरे से नकार दिया है।बताया जा रहा है कि जेल में दोनों नेताओं के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई।

मान ने पंजाब के लोकसभा चुनाव के परिणाम के संबंध में केजरीवाल से चर्चा की और साथ ही चुनाव को लेकर अपनी समीक्षा बैठकों के बारे में भी जानकारी दी।आप पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद सीएम मान की तरफ से सभी लोकसभा क्षेत्रों में समीक्षा बैठकें की जा रही हैं। इन बैठकों के संबंध में आप प्रमुख को अवगत करवाया गया है। पंजाब में चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं की जो भी राय है, उसे लेकर उन्हें जानकारी दी गई है।

बता दें कि पार्टी ने उपचुनाव को लेकर रणनीति बनानी है। सीएम मान ने भी जालंधर में नेताओं को चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए हैं। बरसट ने कहा कि कैबिनेट में फेरबदल को लेकर चल रही चर्चा सही नहीं है।मुख्यमंत्री भगवंत मान लोकसभा चुनाव में 13 में से 10 सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों की हार के बाद विधायकों, नेताओं और लोकसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों से बैठक कर चुके हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. संदीप पाठक ने भी चंडीगढ़ में आप के विधायकों से बैठक की है।