मथुरा। यूपी के मथुरा रेलवे स्टेशन पर एक शख्स ने मां का ध्यान भटकाने के बाद उसके सात महीने के बच्चे को किडनैप कर लिया। इस पर महिला ने जीआरपी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर आरोपी व्यक्ति की पहचान कर ली है और उसकी तलाश की जा रही है।  
राजकीय रेलवे पुलिस मथुरा के थाना प्रभारी समर सिंह ने कहा कि आगरा की रहने वाली सुनीता रेलवे स्टेशन के पास मजदूरी करती है। पुलिस ने बताया कि सुबह जब वो अपने बच्चे को पिलाने के लिए चबूतरे पर दूध गर्म कर रही थी। उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति उसके पास आया और बोला कि बच्चे को इतना गर्म दूध मत पिलाओ। फिर उसने बच्चे को अपने हाथों में ले लिया और जब महिला सामान पैक करके एक बैग में रखने लगी तो वह आदमी बच्चे को लेकर गायब हो गया। महिला ने जीआरपी से उस व्यक्ति और बच्चे की तलाश करने का प्रयास किया। पुलिस उनका पता नहीं लगा पायी।
पुलिस के मुताबिक जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो सफेद टी-शर्ट और पैंट पहना व्यक्ति बच्चे के साथ रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर जाता दिखा। इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर मासूम बच्चे की चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है।  पहले भी यहां 2022 में एक मासूम बच्चा चोरी हुआ था जिसे बाद में बरामद कर लिया था। फिलहाल जीआरपी पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बालक की तलाश में जुटी है।