नोएडा । गौतमबुद्ध नगर में थाना कासना के साइट- 5 स्थित एक फैक्ट्री के मालिक ने अपने यहां काम करने वाली एक महिला इंटीरियर डिजाइनर पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली निवासी सतीश कुमार की कासना साइट-5 में फर्नीचर बनाने की फैक्ट्री है, जिसमें पलक गुप्ता बतौर इंटीरियर डिजाइनर नौकरी कर रही थीं।
सतीश का आरोप है कि पलक गुप्ता ने प्लाट खरीदने के नाम पर उनसे तथा उनके पिता मदनलाल से 2019 में दो बार में दो लाख रुपए उधार लिए थे। सतीश और उनके पिता ने अपने रुपए वापस मांगे, तो वह झूठा आश्वासन देती रहीं। उनका आरोप है कि 25 दिसंबर 2020 को वह ऑफिस के कंप्यूटर से महत्वपूर्ण डाटा और जानकारी चोरी करने के बाद नौकरी छोड़कर चली गईं।
पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक वह कंप्यूटर को फॉर्मेट कर सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल कर ले गईं। इसके अलावा महिला इंटीरियर डिजाइनर पर 30 लाख रुपए का गबन करने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित का आरोप है कि पैसे मांगने पर महिला उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अदालत के आदेश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है और पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं अब महिला इंटीरियर डिजाइनर की तलाश भी पुलिस कर रही है।
पीड़ित ने आरोप लगाया कि महिला पहले तो लंबे समय तक रुपये देने का आश्वासन देती रही फिर अचानक 30 लाख रुपए का गबन कर नौकरी छोड़ कर चली गई। पैसों का तकादा करने पर उसने झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कोर्ट में जाने का फैसला लिया और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया।