उदयपुर । सोनी टीवी के पापुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में भीलवाड़ा की कृषि मंडी में हम्माल का काम करने वाला युवक मोहसीन जल्द ही हॉट सीट पर दिखाई देंगा। हाल ही उसका प्रोमो सामने आया है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठा दिखाई दे रहा है।

KBC का प्रोमो सामने आते ही मोहसीन चर्चा में आ गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि एक मजदूर का बेटा मजदूर नहीं रहेगा और वह मालिक बन सकता है। मोहसीन बिग बी के सामने बैठा दिखाई दे रहा है। मोहसीन भी यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि ' लोग कहते थे कि मजदूर का बेटा मजदूर ही बनेगा। मैं समाज में इज्जत कमाना चाहता हूं। यह एपिसोड आगामी 16 या 17 नवंबर को टेलीकास्ट होगा।

भीलवाड़ा कृषि मंडी के व्यापारियों ने उनके यहां काम करने वाले हम्माल यह कार्यक्रम बड़ी स्क्रीन पर देख पाएं, इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसके अलावा मोहसीन के गांव में भी बड़ी स्क्रीन लगवाने जा रहे हैं, ताकि वह भी उनके गांव के युवक को देख पाएंं। बताया गया कि मोहसीन के पिता मेहहबू मंसूरी कृषि मंडी में ही मजदूरी का काम करते हैं। उनके चार भाई-बहन है। मोहसीन दूसरे नंबर पर है। अब भीलवाड़ा कृषि मंडी के हम्मालों के लिए नहीं, बल्कि समूचे भीलवाड़ावासियों के लिए उसके कार्यक्रम का इंतजार है।

9 साल से कर रहा था तैयारी

कौन बनेगा करोड़ पति में पहुंचने के लिए मोहसीन पिछले नौ साल से तैयारी कर रहा था। कई बार उसका चयन हुआ लेकिन अलग-अलग पायदान पर पहुंचने के बाद वह रिजेक्ट हो गया था। एक महीने पहले उनके पास कौन बनेगा करोड़पति शो से कॉल आया और सिलेक्ट होने की जानकारी मिली। उसके बाद उसने कहा कि मेहनत का फल भले देरी से मिले लेकिन मिलता मीठा है।